Aishwarya Rai को Alia Bhatt के भाई ने किया था ज़लील, दोनों के बीच है 36 का आंकड़ा...इस वजह से है दुश्मनी

इसके बाद से वो अभिनेता ऐश्वर्या की दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हो गया.

Published: November 30, 2021 8:16 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Aishwarya Rai को Alia Bhatt के भाई ने किया था ज़लील, दोनों के बीच है 36 का आंकड़ा...इस वजह से है दुश्मनी
ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट

नई दिल्ली: साल 1994 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  भारत की पॉपुलर और हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से पूरी दुनिया का दिल जीतने वाली ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के करोड़ों चाहने वाले हैं. उनकी खूबसूरती को हर कोई सलाम करता है. क्या आपको पता है बॉलीवुड के एक एक्टर ने ऐश्वर्या की खूबसूरती और हुस्न को मिलावट का नाम दे दिया था? इसके बाद से वो अभिनेता ऐश्वर्या की दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हो गया.

Also Read:

दरअसल फिल्म जगत में ऐसे कमेंट्स हर रोज़ आते हैं. एक बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कजन भाई एक्टर इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) ने ऐसा बयान दिया था जिसपर एक्ट्रेस खूब खफा हुईं थीं. साल 2014 में एक बार इमरान हाशमी और महेश भट्ट करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. इनका ये एपिसोड सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी है.

इसी दौरान करण ने इमरान से कुछ सवाल पूछे. जैसे ही होस्ट करण ने प्लास्टिक कहा इमरान ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम ले लिया. इमरान का मानना था कि ख़ूबसूरती पाने के लिए ऐश्वर्या ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. इमरान का यह बयान जब वायरल हुआ तब उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने करण जौहर के शो में महज गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए ये जवाब दिया था.

ऐश्वर्या को इमरान का यह जवाब बिल्कुल पसंद नहीं आया था. उन्होंने एक बार किसी इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फेक और प्लास्टिक वाले टैग से नफरत है. इसके बाद से ऐश्वर्या लंबे समय तक इमरान से नाराज़ रहीं और शायद अब भी ये नाराज़गी कायम है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 30, 2021 8:16 AM IST