नई दिल्ली: पूरा देश इस वक़्त कोरोना वायरस का सामना कर रहा है. इस महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इसे रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. सामान्य जीवन से लेकर सिनेमा जगत तक इसकी चपेट में आ गई है. कई फिल्मों की शूटिंग और प्रोडक्शन इसकी वजह से रोक दी गई है. लेकिन इसी बीच आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सेट से एक बड़ी खबर आई है. Also Read - लॉकडाउन में ये काम करती नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर किया वीडियो

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी  लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी जिसकी वजह से सेट का इस्तेमाल नहीं किया जा सका. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली अब इस सेट को तुड़वाना चाहते हैं. उन्होंने प्रोडक्शन टीम को ऐसा करने का हुक्म भी दे दिया है. इसके पीछे की जो वजह सामने आई है वो यह है कि सेट के रोज़ के किराए और मेंटेनेंस से ज़्यादा सस्ता सेट को दोबारा बनाना होगा. Also Read - लॉकडाउन के बीच आलिया ने करवाया हेयरकट, लोग बोले- रणबीर ने काटे हैं क्या? 

रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली ने इस सेट का किराए का भुगतान पहले ही कर दिया था मगर अब उनका ये फैसला सामने आया है. इस सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था. बता दें कि आलिया ने जनवरी में इस फिल्म को रिवील किया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से इस फिल्म के पोस्टर भी शेयर किए थे.