नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिंदगी इस साल इमोशंस से भरपूर थी. आलिया की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसमें आलिया के इस साल के मूड और इमोशंस को कैप्चर किया गया है. इस एक तस्वीर में आलिया के नौ मूड्स को बड़ी खूबसूरती से बांधा गया है. शाहीन ने अपनी बहन के लिए हमेशा ही खुल कर प्यार दिखाया है. इस बार भी उन्होंने अपनी बहन के कई चेहरों को एक कोलाज में सजाया है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. शाहीन ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, “साल 2019 और आलिया का आराम और तनाव वाला चेहरा”.

Year Ender 2019: ये हैं इस साल के बॉलीवुड में फैशन के Top Trends, फैन्स पर भी चढ़ा खुमार

 

View this post on Instagram

 

2019 and Alia’s Resting Stressed Face.

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

इस तस्वीर को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. आलिया की ऑफलाइन जिंदगी के ये डिफरेंट शेड्स उनकी मासूमियत और सादगी का सुबूत है. इससे पहले भी शाहीन ने अपनी बहन आलिया के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लोगों ने बहुत मोहब्बतों से नवाजा है.

Bigg Boss 13: टास्क में खराब हो गए थे पारस के महंगे जूते, गर्लफ्रेंड ने नए खरीदकर कहा….

आलिया का ये साल बहुत तरीकों से सफल रहा है. उन्होंने ‘गली बॉय’ और कलंक जैसी फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. आने वाले साल में भी इस अभिनेत्री के पास कई बड़ी बजट की फिल्में हैं. सड़क 2, गंगूबाई कठियावाड़ी जैसी फिल्मों से एक बार फिर ये एक्ट्रेस इंडस्ट्री पर राज करने के लिए तैयार है.