Bollywood actor Alok Nath- मीटू अभियान के तहत प्रोड्यूसर-लेखक विनता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद से सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने अलोक नाथ के काम करने पर बैन लगा दिया था. लेकिन अब खबर है कि उन्हें एक फिल्म मिल गई है जिसका नाम है. ‘मैं भी’. ये फिल्म मीटू अभियान पर ही आधारित है.

वीना मलिक ने पायलट अभिनंदन का उड़ाया मजाक, स्वरा भास्कर ने कर दी बोलती बंद

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के बारे में जब आलोक से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा. मैंने फिल्म का कुछ हिस्सा काफी पहले शूट किया था. इसमें कोई दिक्कत है क्या? ये सुनकर तुम्हें दुख हुआ. इसे रिलीज हो जाने दो.’

एक्टर खालिद सिद्दीकी इस फिल्म में लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन नसीर खान ने किया. फिल्म में अंत में आलोक नाथ एक स्पीच देते हुए भी नजर आएंगे. वह अपनी स्पीच के जरिए बताएंगे की छेड़छाड़ करना गलत है.

#Metoo: आलोक नाथ ने विनता पर किया मुकदमा, मांगा 1 रुपये का मुआवजा कहा- लिखित माफी मांगें

 

बता दें, ‘संस्कारी बापू’ की पहचान रखने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली लेखक-निर्देशक विनता नंदा ने कहा था कि अगर वह पश्चाताप दिखाएं तो वह उन्हें माफ कर देंगी. उन्होंने कहा कि आलोकनाथ को कुछ ऐसा दिखाना चाहिए जिससे कि उन्हें भरोसा हो जाए कि वह भविष्य में किसी और महिला जबर्दस्ती नहीं करेंगे.

क्या हुआ था उस दिन?
अपने साथ हुए सबसे बुरी घटना का जिक्र करते हुए नंदा ने कहा कि एक बार वह आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकलीं. उनके ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था.नंदा ने कहा, “मैं घर जाने के लिए खाली सड़क पर पैदल ही चलने लगी . रास्ते में उस शख्स ने गाड़ी रोकी, जो खुद चला रहा था और कहा कि मैं उनकी गाड़ी में बैठ जाऊं, मुझे घर छोड़ देगा. मैं उस पर विश्वास करके गाड़ी में बैठ गई.”

नंदा ने कहा, “इसके बाद मुझे बेहोशी सी छाने के चलते हल्का-हल्का याद है. मुझे याद है कि मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई. अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी, तो मैं काफी दर्द में थी. मेरे साथ सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर मेरे साथ नृशंस व्यवहार किया गया था.”

उन्होंने कहा, “मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं सकी. मैंनै अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन सभी ने मुझे इस घटना को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी.”बाद में उन्हें एक नई सीरीज के लिए लिखने और निर्देशन करने का मौका मिला और फिर उनका सामना आलोक नाथ से हो गया. वह उन्हें फिर परेशान करने लगे जिसके चलते नंदा ने निमार्ताओं से कहा कि वह निर्देशन नहीं कर पाएंगी, हालांकि उन्होंने शो के लिए लिखना जारी रखा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.