यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे अभिनेता आलोक नाथ अब अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे में नज़र आएंगे. इस बात पर विवाद हो रहा है कि जब उन्हें इस गंभीर आरोप के बाद फिल्म इंडस्ट्री से बर्खास्त कर दिया गया फिर उन्हें इस फिल्म में काम करने क्यों दिया गया. सवाल ये भी है जब साजिद खान, नाना पाटेकर और विकास बहल जैसे आरोपी कलाकार भी फिल्में नहीं कर रहे हैं तो फिर आलोक नाथ क्यों? इस बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो और उनकी टीम महिलाओं के साथ किसी भी तरह के शोषण का विरोध करती है. लेकिन जो भी सीन आलोक नाथ के साथ शूट हुए वो ये मुद्दा उठने से पहले के हैं. बाद में कुछ सीन के लिए किसी को रिप्लेस करना मुश्किल था इसलिए उनके साथ शूट करना पड़ा.

#Metoo: आलोक नाथ ने विनता पर किया मुकदमा, मांगा 1 रुपये का मुआवजा कहा- लिखित माफी मांगें

बता दें, ‘संस्कारी बापू’ की पहचान रखने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली लेखक-निर्देशक विनता नंदा ने कहा था कि अगर वह पश्चाताप दिखाएं तो वह उन्हें माफ कर देंगी. उन्होंने कहा कि आलोकनाथ को कुछ ऐसा दिखाना चाहिए जिससे कि उन्हें भरोसा हो जाए कि वह भविष्य में किसी और महिला जबर्दस्ती नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि अभिनेता अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी मंजू का किरदार निभाया है.फिल्म का निर्देशन आकिब अली ने किया है. कहानी ‘प्यार का पंचनामा’ लिखने वाले लव रंजन ने ही लिखी है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.