वेब सीरिज का खुमार इन दिनों युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है. सैक्रेड गेम्स, मिर्जापुर, अपहरण और रंगबाज..ये कुछ ऐसी वेब सीरिज हैं जिन्हें यूथ ने बेहद पसंद किया और अभी भी ये काफी पसंद किए जा रहे हैं. ALT BALAJI की वेब सीरिज गंदी बात ने कुछ समय पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी तहलका मचाया था. यह सीरिज अपनी बोल्ड स्क्रिप्टलाइन को लेकर काफी चर्चा में रहा.

एक बार फिर गंदी बात वेब सीरिज तहलका मचाने के लिए तैयार है. अभिनेत्री सोनम अरोड़ा वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ के एक एपिसोड में टॉमबॉय का किरदार निभाती दिखाई देंगी. उनका कहना है कि किरदार तो चुनौतीपूर्ण था ही लेकिन शो के बोल्ड कंटेंट ने उन्हें आकर्षित किया. आल्ट बालाजी की ‘गंदी बात 2’ 7 जनवरी से स्ट्रीमिंग होना शुरू होगा.

उन्होंने एक बयान में कहा, “मैंने रूप का किरदार निभाया, जो पूर्ण रूप से टॉमबॉय है. चाहे वह मेरी ड्रेस हो या मेरी बातें या फिर मेरी बॉडी लैंग्वेज. यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मुझे एक ऐसा किरदार निभाना था, जो मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था.”

उन्होंने कहा, “रूप के लिए मेरे लुक तक मैं अपने किरदार के हिस्से की जटिलताओं के बारे में जानती तक नहीं थी. ‘गंदी बात’ जैसा शो, जो कि बोल्ड और इरोटिक कंटेंट के लिए मशहूर है, इसी पहलू ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया.”

सोनम ने कहा, “मैं सिर्फ यह कह सकती हूं कि रूप केवल उनके नाम जैसा है, जो कि उनके कई पहलुओं में से एक है. सीजन 1 बहुत बड़ा हिट हुआ था और मुझे आशा है कि सीजन 2 भी नई ऊंचाईयां छुएगा.” इससे पहले सोनम ‘सत्यमेव जयते’ में भी दिखाई दे चुकी हैं.