नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित थ्रिलर सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) की घोषणा की थी, जिसे ‘हमारी दुनिया के नीचे मौजूद एक अपरिहार्य नरक’ के रूप में वर्णित किया जा सकता है. अब निमार्ताओं ने इसका एक टीजर पोस्टर जारी किया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. Also Read - 'पाताल लोक' की सफलता के पीछे ये है अहम वजह, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा   

‘पाताल लोक’ एक रहस्य थ्रिलर है, जिसमें आधुनिक भारतीय समाज और राजनीति की दुनिया से रूबरू करवाते हुए इसके रहस्यमय पक्ष को हाईलाइट किया जाएगा. टीजर पोस्टर में एक शहर की पृष्ठभूमि के बीच एक युवक आठ हाथों में हथियारों के साथ खड़ा नजर आ रहा है. साधारण लेकिन आकर्षित करने वाली इस तस्वीर में प्रकाश और अंधेरे, रहस्य और सुराग की उस थीम को साफ समझा जा सकता है जो हमें इस नए ड्रामा में देखने को मिलेगा.

अमेजन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,”ये हैशटैग पाताललोक है – यहां हर चेहरे पर नकाब है, हर सच में एक राज है.” ‘पताल लोक’ के सभी एपिसोड 15 मई को दुनिया भर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे.