जोनस ब्रदर्स की पर्दे के पीछे की जिंदगी को दर्शाती डॉक्युमेंट्री पर काम चल रहा है. यह डॉक्युमेंट्री अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है. ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के मुताबिक, फिल्म में करीब छह साल में आए बैंड के पहले सिंगल ‘सकर’ के बारे में भी दिखाया जाएगा. जिससे निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस ने वापसी की है.

अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर साल्क ने फिल्म को ‘निजी, बिहाइंड द सीन्स लुक’ के बताया है और केविन, निक और जो के प्रशंसकों से उनकी निजी जिंदगी को करीब से दिखाने का वादा किया है. जोनस ब्रदर्स ने कहा, “हमारे प्रशंसक दुनिया में सबसे अच्छे हैं और जोनस ब्रदर्स के तौर पर व व्यक्तिगत रूप से हमारे सफर में वे भी हमारो साथी रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Grammy weekend.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

डॉक्युमेंट्री के प्रीमियर की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी. वहीं प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इजनॉट इट रोमांटिक’ फिल्म के बारे में बात करते हुए स्वीकार किया कि डिजिटल दुनिया में जीने के दवाब हैं. उनकी यह फिल्म भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. उन्होंने कहा, “यह दवाब हमारे खुद के या हमारे प्रशंसकों द्वारा नहीं दिया जाता. यह सिर्फ इंटरनेट ने दिया है. इसने लोगों का काम आसान कर दिया है. आप किसी भी इंसान के बयान से खबर बना सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Thank you @vanityfair @radhikajones now that was a party 🎈 @nickjonas ❤️ 📸 @markseliger

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका का मानना है कि ट्रोलिंग के महिमामंडन से कलाकारों पर अत्यधिक दवाब आ गया है. प्रियंका खुद सोशल मीडिया पर कभी अपने कपड़ों या पिछले साल गायक निक जोनस के साथ अपनी शादी पर आतिशबाजी करने को लेकर ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.