अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) बिग बॉस 4 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आए थे. दोनों ने लव स्टोरी ने शो को अच्छी-खासी टीआरपी दी थी. दोनों टीवी पर सरेआम किस करते हुए नज़र आए थे. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था.Also Read - Raj Kundra को देखकर चिल्लाने लगीं Shilpa shetty, परिवार की इज्जत खराब कर दी

इसी दौरान वीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अश्मित शो में उनके अंडरगार्मेंट तक धोता था. उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था. वीना ने कहा था मैंने कभी अश्मित से प्यार नहीं किया बल्कि अश्मित मेरे पीछे पड़ा था. दोनों की लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आई थीं. Also Read - बिग बॉस में हंसते-हंसते फ्लोर पर क्यों लेट जाते हैं सलमान खान, Rohit Shetty को पता है सीक्रेट?

Also Read - Ameesha Patel ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, फैशन के चक्कर में इतनी उतावली हुईं कि...

यही नहीं 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था.

अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाती है सनसनी, अश्मित और रिया के MMS ने मचाया था तहलका

यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था. वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया. हालांकि दोनों इसे फर्जी बताया था. कहा जाता है कि अश्मित ने अपनी पहचान बनाने के लिए इस वीडियो को अपलोड किया था.