साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. 43 साल की अमीषा इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आती हैं. वे टीवी पर फिलहाल कुछ ऐड में नजर आती हैं. खबर है कि जल्द ही अमीशा बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ एक फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आने वाली हैं. अमीशा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. Also Read - बॉलीवुड अभिनेता और सांसद अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे किरदार, टीवी पर होगा लाइव प्रसारण

इन तस्‍वीरों में अमीषा बेहद हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर में अमीशा ब्लैक कलर के कैमिसोल में नजर आ रही हैं. हालांकि उनके फैन्स को अमीषा का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उनके फोटो पर भद्दे कमेंट्स आने लगे. इससे पहले भी अमीषा अपने बोल्ड लुक को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. यूजर्स ने उनके काम और उम्र पर सवाल उठाते हुए शादी करने की सलाह दे डाली तो कई यूजर्स ने उन्‍हें अपनी वाइफ कहा.

अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर अमीषा छा गई हैं. वह अपने बोल्‍ड और हॉट फोटोज के दम पर यंग एक्‍ट्रेसेज तक को मात देती हैं. बता दें कि 2001 में वह सनी देओल के साथ ‘गदर-एक प्रेमकथा’ में नजर आई थीं. साल 2002 में आई फिल्म हमराज को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेकिन उसके बाद उनकी फिल्मों को अच्‍छा रेस्‍पांस नहीं महिला और अमीषा फिल्मों से दूर हो गईं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ