नई दिल्लीः अमेरिकी मॉडल और हॉलीवुड स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सनसनी मचाती आई हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर उनका एक वीडियो उनके भारतीय फैंस के दिलों में छा गया है, जिसमें काइली पंजाबी गाने पर अपने दोस्तों के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं. वीडियो नए साल (New Year 2020) की पार्टी का है, जिसमें वह पंजाबी चार्टबस्टर ‘मुंडिया तो बच के रही’ पर झूमती दिखाई दे रही हैं.

वहीं काइली के इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी सोशल मीडिया पर छा गए हैं. दरअसल, भारतीयों में काइली जेनर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के क्रश के रूप में भी पहचानी जाती हैं, जिसके चलते अब लोग काइली के इस वीडियो को लेकर दिलजीत के भी मजे ले रहे हैं और काइली के इंस्टाग्राम पर दिलजीत लगाकर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

This outfit!!

A post shared by Kylie Jenner News (@kyliesnapchat) on

आपको बता दें कि हाल ही में दिलजीत अपना सिंगल Kylie+Kareena लेकर आए थे, जिसमें उन्होंने काइली जेनर और करीना को लेकर अपने प्यार के बारे में बताया था.

वहीं वायरल हो रहे वीडियो में काइली हमेशा की तरह काफी सेक्सी लग रही हैं, जिसे देखकर इंस्टाग्राम यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो देखकर दिलजीत दोसांझ काफी खुश होंगे. आपको बता दें कि यह गाना करीब 2 दशकों से भारतीयों के दिलों पर राज कर रहा है. पहली बार यह गाना 1997 में आया था, जिसे पंजाबी सिंगर लभ जंजुआ ने अपने एल्बम लीगलाइज्ड के लिए गाया था. जिसके बाद 2002 में यह गाना एक बार फिर रीक्रिएट किया गया और इसके बाद 2017 में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की बागी-2 (Baaghi 2) में एक बार फिर लिया गया.