अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अचानक ही अपने पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर सबको हैरान कर दिया. क्रिसी अभी तक 275 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने एक चर्च में उपदेशक के तौर पर काम करना भी शुरु कर दिया है. एक वेबसाइट के अनुसार क्रिसी की जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया जब वो सेक्स, शराब, और ड्रग्स से बोर हो गई. इन सबसे तंग आकर क्रिसी ने धर्म की ओर अपना ध्यान लगाना शुरु किया.

क्रिसी का कहना है कि ईश्वर का ही संकेत था की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दो, तो मैंने छोड़ दिया. मैंने दूसरी लड़कियों को भी ऐसा न करने की सलाह दी. इसी वजह से मैं कई एंटी पॉर्न वेबसाइट के साथ भी काम भी कर रही हूं.

Photo- Twitter

Photo- Twitter

क्रिसी कहती हैं कि जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी. इस दौरान मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड बन गया जिसे मैं बहुत प्यार करती थी. और 17 साल ही में उसके बच्चे की मां बनने वाली थी. लेकिन उसे पसंद नहीं था. उसने जबर्दस्ती मेरा बच्चा गिरा दिया.

मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझसे इतना प्यार नहीं करता था जितना की मैं. वो मेरे साथ सिर्फ जिस्मानी रिश्ता ही नहीं बनाता था बल्कि मेरा पोर्न वीडियो भी बनाता था. जिसकी वजह से मजबूरन मुझे इस इंडस्ट्री में आना पड़ा.

लेकिन अब मैं खुश हूं. मैंने इस बदनाम इंडस्ट्री को छोड़ दिया. मैं दूसरी लड़कियों की भी मजबूरी समझती हूं जो इस फील्ड में आती हैं. लेकिन ये जरूर कहूंगी इस बदनाम रास्ते पर चलने से हर किसी को बचना चाहिए.

क्रिसी ने कहा, मुझे पोर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा, जो मेरी सबसे बड़ी गलती थी. लेकिन, अब मैं सुकून भरी जिंदगी चाहती हूं. इसके चलते अब मैं ईश्वर की शरण में आ गई हूं.