अमेरिकन रैपर मैक मिलर के निधन से जॉन मेयर और विज खलीफा जैसी संगीत की मशहूर हस्तियां बेहद दुखी हैं. दोनों ने ट्विटर पर अपना दुख जाहिर किया है. लॉस एंजेलिस काउंटी डिपार्टमेंट के मेडिकल इग्जैमनर-कॉरनर ने वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ को दिए बयान में कहा कि मिलर 26 साल के थे. उन्हें कैलिफोर्निया के स्टूडियो सिटी में मृत घोषित किया गया.Also Read - कपड़े उतारने वाले क्लब में किया डांस, सड़कों पर करती थी लूट, अब है 300 करोड़ की मालकिन

View this post on Instagram

This is a photo of me adding the last piece of music to the album. Swimming is available now. Link in bio.

A post shared by Mac (@macmiller) on

Also Read - Video: 'अश्लील' पोस्ट करने पर Cardi B हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- बच्ची नहीं हो, अपनी हरकतें सुधारो

Also Read - एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया ये रैपर, इंस्टाग्राम पर दी फैन्स को खबर

मिलर की मौत का कारण पता चलना अभी बाकी है, लेकिन सूत्रों ने कहा कि ड्रग ओवरडोज के बाद रैपर को कार्डिएक अरेस्ट आया. पिट्सबर्ग में जन्मे मिलर का असली नाम मैल्कम जेम्स मैककॉर्मिक मिलर था. गायिका एरियाना ग्रांडे के साथ अलगाव को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. मई में शराब पीकर गाड़ी चालने और ‘हिट एंड रन’ के आरोप में वह गिरफ्तार भी हुए थे.

View this post on Instagram

hey jaden

A post shared by Mac (@macmiller) on

‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, चांस द रैपर (चांस जोनाथन बेनेट) ने मिलर के निधन पर शोक जताते हुए खुलासा किया कि उनके करियर को लॉन्च करने में दिवंगत रैपर ने अहम भूमिका निभाई थी. मिलर के हालिया एल्बम ‘स्विमिंग’ के गाने ‘स्माल वल्र्डस’ के लिए गिटार प्ले करने वाले मेयर ने दिवंगत रैपर को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर एक ब्लैंक छवि पोस्ट की और कहा, “मैं बहुत दुखी हूं कि तुम इस दुनिया में नहीं रह सके, मैक. मैं बेहद ज्यादा दुखी हूं.”

View this post on Instagram

wall art

A post shared by Mac (@macmiller) on

रैपर जी-ईजी ने मिलर के साथ की अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में भावुक संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, “पूरी तरह से निराश और टूट गया हूं. मेरे पास शब्द नहीं है. मैक मेरे लिए तुम भाई की तरह थे और मुश्किल घड़ी में मेरे साथ थे खासकर इन गर्मियों में. मुझे यकीन नहीं होता कि तुम अब नहीं रहे.”

View this post on Instagram

New York Mag. Link in Bio. Words by @craig_sj and Photos by @christaanfelber

A post shared by Mac (@macmiller) on

रैपर ने आगे लिखा, “तुम बहुत याद आओगे और तुम्हारा संगीत उन लाखों लोगों के जरिए हमेशा अमर रहेगा, जिनके दिलों को तुमने छुआ है. तुमने हमें जो कुछ दिया, उसके लिए तुम्हारा शुक्रिया. तुम्हे प्यार मेरे भाई.” डीजे खालिद और गायक खालिद ने भी दिवंगत रैपर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.