अमेरिकन सिंगर ने कहा है कि यदि वह अपने करियर की शुरुआत में ही बता देते कि वह समलैंगिक हैं तो इसका नकारात्मक प्रभाव उनके करियर पर पड़ता. रिपोर्ट के मुताबिक, मैनीलो ने खुद के समलैंगिक होने की पुष्टि करने के दो साल बाद गैरी कीफ के बारे में बताया, जिसके साथ उनके रिश्ते की शुरुआत साल 1978 में हुई थी और साल 2014 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली.

दर्द और बीमारी के बीच भी अमिताभ बच्चन कर रहे हैं काम, दर्द को कहा- अगर तुम ठीक नहीं हुए तो रिपेयर किया जाएगा

75 वर्षीय मैनीलो ने कहा, “मैं ऐसे कई साल गुजारे जब मैं ऐसा कर नहीं सका, क्योंकि इससे तुरंत ही मेरा करियर खत्म हो जाता.”

 

View this post on Instagram

 

Dog day afternoon #labrador #labradorable

A post shared by Barry Manilow (@barrymanilowofficial) on

रिश्ते की शुरुआत से लेकर अपने मैनेजर कीफ से शादी करने के बीच में मैनीलो ने इसे छिपाने की हरसंभव कोशिशें की.

मैनीलो ने कहा, “जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चलता मेरा करियर तबाह हो जाता. तब ऐसा करना बेवकूफी होती, लेकिन यह सच भी था. ऐसा नहीं था कि किसी को पता नहीं था, लोग बहुत स्मार्ट हैं.”

अपनी बात को जारी रखते हुए मैनीलो ने कहा, “मैंने सोचा कि मैं किसी से कुछ छिपा नहीं रहा था, लेकिन मैं खुलकर इसके बारे में कुछ बता भी नहीं रहा था. 70 और 80 के दशक में जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की, तब मैं हिट था और मैं टीन बीट मैगजीन के कवर पर था. मैं जानता था मैं समलैंगिक हूं, लेकिन मेरे पास इसे छिपाने के अलावा कोई चारा नहीं था. मुझे लगता है कि हाल ही के कुछ सालों में लोग समलैंगिकता को लेकर सहज हुए हैं.”

साल 2017 में मैनीलो ने पीपल मैगजीन में कहा था कि उनके चाहने वालों ने इसके प्रति सकारात्मक रवैया अपनाया.

 

View this post on Instagram

 

Thanks everyone for the compliments on my jacket. @hamelwood created this look for me just for Copa. -B #photocredit #nicholashunt #gettyimages

A post shared by Barry Manilow (@barrymanilowofficial) on

मैनीलो की मुलाकात कीफ से 1978 में हुई थी. उस दौरान कीफ एक टेलीविजन कार्यकारी थे. साल 2014 में एक निजी समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.