मुंबई: बॉलीवुड के स्टार किड्स हर समय मीडिया में छाए रहते हैं. नई पीढ़ी के स्टार किड्स की बात करें तो शाहरुख-गौरी की बेटी सुहाना, सैफ-करीना के बेटे तैमूर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. इनके अलावा इनाया नौमी खेमू, आर्यन खान, अहान पांडे, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, शनाया कपूर और ख़ुशी कपूर भी पॉपुलर स्टार किड्स की इस लिस्ट में शामिल हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाडली इरा खान भी किसी से कम नहीं हैं. वैसे तो इरा ज्यादातर मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इरा खान बहुत एक्टिव रहती हैं.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इरा ने रेड क्रॉप टॉप पहना है और हाथ में टैटू दिख रहा है. टैटू में लिखा है ‘हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा’. इसके साथ वह बेली पियर्सिंग भी कराई हुई दिख रही हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है और लोगों को इरा का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है. फैन्स उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी ब्यूटी की तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Here comes the sun☀️ . . . #toohot #summer #sun #makeitrain #butsunsetsarestillpretty

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

कुछ दिन पहले भी इरा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों बटोर चुकी हैं. उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ तस्वीरें शेयर की थी. इरा और जुनैद आमिर की पहली पत्नी रीना के बच्चे हैं. दोनों अपनी मां के साथ ही रहते हैं और आमिर अपनी पत्नी किरण राव और छोटे बेटे आजाद राव खान के साथ रहते हैं. व्यस्त होने के बावजूद आमिर अपने बच्चों के लिए  क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते हैं.

दो दिन पहले आमिर ने अपने बेटे जुनैद के बर्थडे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और जुनैद की एक फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा था “मैं हैरान हूं कि वह रानी को खुश करने में किस तरह से कामयाब रहा…मैं कभी नहीं कर पाया! हैप्पी बर्थडे जुनसी.” आमिर और रानी ने ‘तलाश’, ‘गुलाम’ और ‘मंगल पांडेय: द राइजिंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों दी हैं. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हैं.