भारत की मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सिरीज के मालिक गुलशन कुमार की बॉयोपिक काफी टाइम से चर्चा में है. इस फिल्म से जुड़ी खबरें लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई थी कि एक्टर अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है, लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था.

Image result for gulshan kumar biopic film india .com

इसके बाद इस फिल्म के साथ सलमान खान का नाम सामने आया, लेकिन यहां पर भी बात नहीं बनी. बता दें, पिछले काफी टाइम से फिल्म को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पा रहा है. यह फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार के दिल के काफी करीब हैं. पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान भूषण कुमार ने कहा कि वो बहुत जल्द इस फिल्म में किसी बड़े बॉलीवुड स्टार को कास्ट करेंगे.

Image result for salman khan pic

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया, ‘बड़ी खबर… आमिर खान प्रोडक्शंस और टी-सीरीज द्वारा गुलशन कुमार बायोपिक फिल्म क्रिसमस 2019 में रिलीज होगी. सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी,’

गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म ‘मुगल’ का निर्देशन सुभाष कपूर करेंगे. बता दें कि सुभाष की फिल्म जॉली एल.एल.बी2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. यह फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. बात करें इस बॉयोपिक की तो इस बिग बजट फिल्म को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Image result for amir khan pic zee

खैर, किए गए ट्वीट में फिल्म के बारें में जानकारी तो दी गई हैं, लेकिन अभी भी गुलशन कुमार बॉयोपिक के हीरो पर सस्पेंस बरक़रार हैं. वैसे आजकल बॉलीवुड में बॉयोपिक की तो जैसे लहर आई हुई है. अब देखने वाला होगा कि गुलशन कुमार के जीवन पर बन रही इस बॉयोपिक में फिल्मी जगत का कौन सा सितारा नजर आता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.