नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से इन दिनों सभी का दिल जीतने वाले एक्टर अमित साध (Amit Sadh) के खूब चर्चे हैं. अमित ने अपनी आगामी फिल्म ‘यारा’ (Yaara) में अपनी भूमिका के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया है. इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अमित को खूब मेहनत भी करनी पड़ी है. Also Read - डिमांड में चल रहे एक्टर अमित साध ने क्यों कहा- 'मानसिक रूप से मैं हमेशा फुटपाथ पर हूं'  

  Also Read - अमित साध की जगह अमित शाह को 'virtual hug' भेजने वाले विद्युत जामवाल को इस बात की है बहुत खुशी...

View this post on Instagram

  Also Read - अमित साध ने अपने नाम की फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर दी चेतावनी, कहा-गुमराह करते हैं...     

Meet Mitwa, the strong-headed #Yaara. For him giving up was never an option. Watch him in #YaaraOnZEE5, releasing this #FriendshipDay. Premieres on 30th July. #BondOfYaara @zee5premium @mevidyutjammwal @itsvijayvarma @shrtuzhaasan @imsanjaimishra @kennybasumatary @tigmanshu_d @sunirkheterpal @dprishi

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh) on

उन्होंने कहा, “मेरे दोस्त कभी कभी कहते हैं कि मैं जब रोल प्ले करने की तैयारी करता हूं तो मैं उसमें डूब जाता हूं, जैसा कि मैं शेप लेने के लिए सख्त डाइट लेता हूं, लेकिन इस बार बिल्कुल उल्टा हुआ है. हालांकि मैं बर्गर, पिज्जा, पास्ता और ग्यारो का खास दीवाना नहीं हूं पर अब ग्यारो ने मेरे दिल में स्पेशल स्थान बना ली है. न्यूयॉर्क में रहना अब मेरे बजट में है, क्योंकि स्ट्रीट फूड सस्ता है. यहां चावल, मटन और खाने के बाद मीठा भी लेता हूं.”

अमित ने यह भी बताया कि उनके नए रोल के लिए फैट बढ़ाने की जरूरत है. ‘यारा’ में श्रुति हासन, विद्युत जामवाल, केनी बसुमतरी और संजय मिश्रा भी हैं. तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेंच फिल्म ‘ए गैंग स्टोरी’ का रीमेक है. फिल्म जी5 पर 30 जुलाई को रिलीज होगी.

बता दें कि अमित ने अपने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में स्टार-प्लस के शो क्यों होता है प्यार से की थी. वह छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और बहु-विवादित शो बिग-बॉस सीजन 1, में भी नजर आ चुके हैं.