नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार शाम कुछ देर के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया, वह पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के साथ अस्पताल आए थे. उन्हें इंजेक्शन देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. Also Read - ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन ने उड़ा दिए थे सबके होश, Sizzling फोटोशूट देखकर खफा हो गया था बच्चन परिवार?

मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनल समस्या से पीड़ित हैं तथा इसके साथ ही उनकी गर्दन और रीढ़ की हड्डी में भी दर्द था. अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर हैं. इस फिल्म का टीजर शुक्रवार ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला द्वारा जारी किया गया था. यह फिल्म इस साल मई महीने में रिलीज होगी. Also Read - मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल,अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया याद 

बता दें कि बीते साल मार्च में भी अमिताभ काफी बीमार रहे हुए थे. उस वक्त अमिताभ ने हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद ट्विटर के ही जरिए ही अपनी सलामती की जानकारी दी थी. फिलहाल अमिताभ के परिवार वालों ने इस बारे में कोई खबर नहीं दी है.
Also Read - कंपकपाती ठंड में ऐश्वर्या ने पहनी साड़ी, भीगीं, डांस किया और फिर....