बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान स्टारर (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs Of Hindostan)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं जबकि आमिर खान ‘फिरंगी’ के अंदाज में दिके हैं. साढ़ें तीन मिनट के इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह शानदार नजर आए हैं.

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं. फातिमा तीरंदाजी करती हुई ऐसी लग रही हैं मानों कोई प्रोफेशनल तीरंदाजी कर रहा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है.

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट ऐसे ही नहीं कहते..वे इस बात को प्रूव भी करते हैं. इस फिल्म में आमिर खान बहरूपिये के किरदार में नजर आ रहे हैं. कहानी के मुताबिक ईस्ट इंडिया कंपनी आजाद के वार से थक जाती है और उसे खत्म करने के लिए कोई मजबूत विकल्प तलाशती है. इसके बाद अंग्रेजों की तलाश फिरंगी यानी आमिर खान पर जाकर खत्म होती है और उसके बाद फिरंगी को आजाद को खत्म करने के लिए खड़ी किया जाता है.

इसके अलावा कैटरीना कैफ भी अपने बेस्ट लुक में नजर आई हैं जो आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बनाती नजर आती हैं. यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में बिजनेस करने के मकसद से आती है लेकिन यहां राज करने लगती है.