गायक अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट को मंगलवार को हैक कर लिया गया.हैकर्स ने उनकी प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर उसके स्थान पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी.इससे एक दिन पहले ही माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था.सामी की प्रोफाइल पर इसके अलावा एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें तुर्की और पाकिस्तान के झंडों को दिखाया गया है. Also Read - US Vice President Kamla Harris के पति भी हैं खास, Twitter ने उन्हें बनाया @SecondGentleman

Also Read - चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा- वित्तीय आंकड़ों का जानें क्या है गणित...

Also Read - जो बाइडेन को ट्विटर से मिला झटका, नहीं मिलेंगे राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के फॉलोवर्स

इस के कैप्शन में कहा गया है, “हमें अपने भाई देश पाकिस्तान का दौरा करने और आपके सम्मानित प्रधानमंत्री के साथ एक कप चाय पीने में खुशी होगी. यह आपके देश का दौरा करने और हमारे भाइयों से मिलने का एक शानदार अवसर होगा. इमरान खान.”

हैकिंग के कुछ ही मिनटों में सामी की प्रोफाइल निष्क्रिय कर दी गई. ब्लू टिक बरकरार के साथ उनकी प्रोफाइल को पुनस्र्थापित किया गया, लेकिन उनके पिछले ट्वीट गायब थे.

इसके अलावा एक और पोस्ट गायब थी जिसमें कहा गया था, “मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है. इस अकाउंट को लेकर मेरा समर्थन करें. कृपया इसे रिट्वीट करें.”

गौरतलब है कि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी ‘अयिल्दिज टिम’ ने हैक कर लिया था. इससे पहले इसने वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर खाता हैक किया था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.