नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सुजीत सरकार (Shoojit Sircar) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ (Gulabo Sitabo) में यह दोनों कलाकार अपने अभिनय का कौशल दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. साल 2020 के 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली ये फिल्म अब नए साल के 17 अप्रैल को पर्दे पर आएगी. जाने माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस खबर का खुलासा किया. तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत और सुजीत सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ अब इस नए तारीख को होगी रिलीज- 17 अप्रैल 2020”.

नहीं रुक रही हार्दिक पांड्या की मस्ती! अब इन दो एक्ट्रेस को बताया जा रहा उनकी गर्लफ्रेंड

अब इस नए रिलीज डेट के साथ फिल्म का मुकाबला दिनेश विजान की आगामी फिल्म ‘रूही अफ्जा’ (Roohi Afza) के साथ होना है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) द्वारा अभिनीत इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के रिलीज की डेट भी 17 अप्रैल 2020 है.अब ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर की उम्मीद भी की जा रही है.

मोनालिसा ने कराया Winter फोटोशूट, क्रॉप टॉप में ढाया कहर

‘गुलाबो सीताबो’ की बात करें तो यह फिल्म शुरू से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही है. निर्देशक सुजीत सरकार और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने पहले भी धमाल मचाया हुआ है. आखिरी बार ये जोड़ी ‘पीकू’ फिल्म में दिखी थी. जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी को लखनऊ में सेट किया गया है. यह एक आम आदमी के दिन-प्रतिदिन के संघर्षों की कहानी है. यह बहुचर्चित फिल्म आयुष्मान और अमिताभ बच्चन के नए साल यानी 2020 की पहली रिलीज होगी.