बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को अपने-अपने जौनर में माहिर हैं. अमिताभ का वर्सेटाइल अंदाज दर्शकों को पसंद आता है तो रजनीकांत का एक्शन और उनकी कूल एक्टिंग लोगों का ध्यान आकर्शित करती है. खबरों की माने को रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बार फिर एक साथ दिख सकते हैं. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक दोनों एक्टर 2002 में आई फिल्म ‘आंखें’ की सीक्वल में नजर आ सकते हैं. Also Read - कोरोना पीड़ितों की मदद पर सोना ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, कहा- 'दान करती हूं, पब्लिसिटी नहीं'

अगर बात करें फिल्म के सीक्वल की तो 2002 में आई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुष्मिता सेन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. आपको बता दें कि आंखें-2 की कहानी एक गुजराती प्ले की कहानी पर आधारित हो जिसे विपुल शाह डायरेक्ट करने वाले हैं.

sdtytyu2 copy

बता दें कि है कि 2017 में एक कार्यक्रम में ‘आंखें’ के सीक्वल की घोषणा हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के साथ अर्जुन रामपाल,अरशद वारसी और इलियाना डिक्रूज भी शामिल थे. एक गुजराती नाटक पर आधारित मूल फिल्म में अमिताभ के साथ अक्षय कुमार, परेश रावल और सुष्मिता सेन थीं. यह एक ऐसे बैंक मैनेजर की कहानी थी जो तीन ब्लाइंड लोगों के साथ बैंक में डकैती करता है. जानकारी के मुताबिक इस सीक्वल के लिए खुद गौरांग ने कहानी लिखी है.

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

वहीं अर्जुन रामपाल और अरशद वारसी इस फिल्म ब्लाइंड का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा अनीस बज्मी तीसरे ब्लाइंड कैरेक्टर के लिए किसी नए एक्टर की तलाश में हैं. इस बार फिल्म में तीन ब्लाइंड बैंक नहीं बल्कि एक कैसिनो को लूटने की योजना बनाते दिखेंगे.