मुंबई: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज की तारीख में कई बार बदलाव किया गया. अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म की रिलीज की तारीख पर ‘ताला’ लगा दिया है. अमिताभ ने रविवार को ट्वीट किया, “ब्रह्मास्त्र 4/12/20 को सिनेमाघरों में आ रही है और अब अयान इसमें बदलाव की अनुमति नहीं देंगे. हैशटैगब्रह्मास्त्र हैशटैगरणबीरकपूर.”

किए गए एक वीडियो को पोस्ट किइस फिल्म में कलाकारों की सूची में शामिल अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने द्वारा रिकॉर्डया है जिसमें अमिताभ, रणबीर और अयान नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में रणबीर फिल्म को लेकर हो रही देरी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. अयान इस पर कहते हैं, “मेरे दिमाग में एक तारीख है.” बिग बी फिर पूछते हैं, “क्या?” इसके बाद निर्देशक तारीख की घोषणा करते हैं जिसके बाद अमिताभ कहते हैं, “दिसंबर 4, 2020. मैं इस पर ताला लगाने जा रहा हूं.”

‘ब्रह्मास्त्र : भाग 1’ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. धर्मा प्रोड्क्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.