मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों अभिनेता शूजित सरकार की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में काम करेंगे.लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी फिल्म इसी वर्ष नवंबर में रिलीज होगी. Also Read - Ajooba के 30 साल, Amitabh Bachchan को आई Rishi Kapoor की याद, इमोशनल होकर बोले-साथी चले गए

Also Read - The Big Bull: Abhishek Bachchan की फिल्म बिग बी को आई पसंद, लेकिन जया-ऐश्वर्या ने देखने से किया इंकार

‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ फेम जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म का निर्माण रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ने किया है. Also Read - Amitabh Bachchan की ऑनस्क्रीन बीवी बनने जा रही हैं Neena Gupta, खुशी के मारे बोल गईं ये बात

दर्द और बीमारी के बीच भी अमिताभ बच्चन कर रहे हैं काम, दर्द को कहा- अगर तुम ठीक नहीं हुए तो रिपेयर किया जाएगा

सरकार ने एक बयान में कहा, “मैं और जूही इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे हैं. हम सब जानते हैं कि जब जूही कोई कहानी लेकर आती हैं तो उसमें एक अनोखापन होता है जो उनका ट्रेडमार्क है.”

उन्होंने कहा, “मैंने जैसे ही इसे पढ़ा, मैं बहुत उत्साहित हो गया और इसे मेरे दोस्त और निर्माता रोनी और उसी समय बच्चन जी तथा आयुष्मान से साझा किया.”

उन्होंने कहा, “‘पीकू’ और ‘विक्की डोनर’ के बाद मैं बच्चन जी और आयुष्मान को साथ लेकर काम करना चाहता था.”

फिल्म के शीर्षक पर उन्होंने कहा कि यह कहानी लखनऊ पर आधारित है और ‘गुलाबो सिताबो’ स्थानीय लोगों की बोलचाल का एक मजेदार हिस्सा है और जहां तक कहानी का सवाल है, और अधिक जानने के लिए इंतजार कीजिए और फिल्म देखिए.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.