मुंबई: मेगास्टार अभिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक लेमन कलर की विंटेज कार के साथ दिख रहे हैं. प्रसन्न मुद्रा में दिख रहे बिग बी ने अपनी नई फोर्ड के साथ तस्वीर खिंचाई. मेगास्टार ने अपने इस अनुभव को साझा करते हुए ट्वीट किया, “कभी कभी ऐसा होता है कि आपने पास अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं होते.” Also Read - कोरोना पीड़ितों की मदद पर सोना ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, कहा- 'दान करती हूं, पब्लिसिटी नहीं'

बिग बी ने अपने ब्लाग पर विंटेज कार की कहानी साझा की. बिग बी ने ब्लाग में लिखा, “यह कहानी 1950 के दशक की शुरुआत की है.” काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है. इसके साथ ही वह ‘गुलाबो सिताबो’, ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ में दिखाई देंगे.

अमिताभ बच्चन ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए शूटिंग पूरी कर ली है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट़्ट भी नजर आ रहे थे. ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन’ 4 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में नागार्जुन और आलिया भट्ट भी हैं.