Chehre Release Date- सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चेहरे’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. निमार्ताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 27 अगस्त तय की है. फिल्म कुछ महीने पहले ही रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे बढ़ा दिया गया है.Also Read - Vidya Balan को KISS करने के बाद Emraan Hashmi के छूट जाते थे पसीने, बस पूछते थे यही सवाल, पति के...

हालांकि, टीम थिएटर विमोचन के लिए सही समय का इंतजार कर रही है. Also Read - Aishwarya Rai को Alia Bhatt के भाई ने किया था ज़लील, दोनों के बीच है 36 का आंकड़ा...इस वजह से है दुश्मनी

नई रिलीज की तारीख की घोषणा पर, निमार्ता आनंद पंडित ने साझा किया, “टीम ने बहुत प्रयास किए थे और हमने हमेशा सोचा था कि ‘चेहरे’ एक थिएटर रिलीज के लायक है. हम चाहते हैं कि फिल्म की भव्यता को सही तरीके से प्रदर्शित किया जाए और इसलिए सिनेमा स्क्रीन के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हैं.” Also Read - Pooja Hegde का सपना हुआ पूरा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर कहा..

Chehre

Chehre

‘चेहरे’ में, दर्शक अमिताभ को एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभा रहे हैं.

निर्देशक रूमी जाफरी ने साझा किया,” हम उत्साहित हैं कि हमारी फिल्म को थिएटर रिलीज मिल रही है क्योंकि जिस तरह से इसे शूट किया गया है और उत्पादन और पोस्ट-प्रोडक्शन के मामले में हमने जो प्रयास किए हैं, वे केवल सिनेमा हॉल में ही अनुभव किए जा सकते हैं. साथ ही, मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि अमिताभ जी और इमरान को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखना संतुष्टि से परे होगा.”

अमिताभ ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर रिलीज की तारीख की घोषणा की.

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव, रिया चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर भी हैं.