Amitabh Bachchan Corona News: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. इस खबर ने पूरे देश की नींद उड़ा दी है. जब से बिग बी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तब से पूरी दुनिया इनके लिए दुआएं मांग रही हैं. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड हस्तियां इस मुश्किल वक़्त में बच्चन परिवार की हिम्मत बांध रहे हैं. इसी सिलसिले में जब जूही चावला (Juhi Chawla Trolled) ने ट्वीट कर बिग बी और उनके परिवार की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. Also Read - List of Bollywood Celebs who tested Corona Positive: Big B से लेकर किरण कुमार तक, इन बॉलीवुड हस्तियों पर कोरोना का हुआ प्रहार

दरअसल जूही चावला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”अमित जी अभिषेक और आयुर्वेदा जल्दी ठीक हो जाएंगे। देखिएगा.” इस ट्वीट में उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या का नाम आयुर्वेदा लिख दिया. और इसके बाद से ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. Also Read - Amitabh Bachchan Health Update: कोरोना के हल्के लक्षण पाए जाने पर भी बिग बी को कर दिया अस्पताल में भर्ती, होम क्वारंटाइन क्यों नहीं?

Also Read - पढ़े-लिखे लोगों पर जूही चावला का फूटा गुस्सा, बोलीं- ये गंदगी मचा रहे हैं    

हालांकि जूही ने इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया और दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा, “अमित जी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आरध्या के बेहतर स्वस्थ की कामना कर रही हूँ. पहले वाला ट्वीट टाइपो नहीं था मैंने जान बुझकर ‘आयुर्वेदा’  लिखा था क्योंकी प्रकृति की दया से जल्दी सेहत ठीक होती है”.


जूही के इस ट्वीट के बाद भी लोगों ने उनकी खूब फजीहत की. वैसे बता दें कि अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को इस बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की थी और कहा था कि वे नानावती अस्पताल के पृथक-वास वार्ड में हैं.