अमिताभ बच्चन ने गुरुवार की शाम को ट्वीट कर उन खबरों का खंडन किया जिनमें दावा किया जा रहा है कि वह कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर बिग बी ने एक टेलीविजन न्यूज चैनल के वीडियो क्लिप को साझा किया है जिसमें ब्रेकिंग न्यूज के तौर पर इस बात का दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन कोविड की जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. Also Read - तांडव के बाद नई वेब सीरीज़ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे Sunil Grover, इस दिन रिलीज़ होगी Sunflower

उन्होंने लिखा, “यह खबर गलत, दायित्वहीन, फर्जी और संपूर्ण रूप से झूठ है.” Also Read - लॉकडाउन से इस कदर परेशान हुए एक्टर Vijay Varma, घर ले आए नई बीवी!

बॉलीवुड के यह दिग्गज अभिनेता उनकी सेहत को लेकर फैल रही फर्जी खबरों से काफी परेशान लगे. उन्होंने अपने किसी प्रशंसक के एक ट्वीट को रीट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है : “यह किसी की निजता के साथ खेलना है. मीडिया इंसान की भावनाओं के साथ क्यों खेलती है? अपना ध्यान रखिए सर जी.” Also Read - Deepak Tijori की बेटी Samara हुस्न से तबाही मचाने को तैयार, 13 साल की उम्र में हो गई थीं Kidnap

ज्ञात हो कि अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या के साथ फिलहाल कोरोनावायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें, अपने सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हुए अमिताभ ने कहा कि अस्पताल के प्रतिबंधात्मक प्रोटोकॉल की वजह से हर एक को व्यक्तिगत तौर पर जवाब देना संभव नहीं है.

अभिनेता ने लिखा, “खुशी के समय, बीमारी के समय आप हमारे करीबी और चहेते रहे हैं, हमारे शुभ चिंतक, हमारे प्रशंसक आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया..हम आप सभी के प्रति अपनी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं..इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है इसलिए व्यक्तिगत तौर पर जवाब देना संभव नहीं है, लेकिन हम आप सभी को देखते, पढ़ते और सुनते हैं..आप सभी का धन्यवाद.”