मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने निर्देशक अमित आर शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को पत्र भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की है. फिल्म देखने के बाद बच्चन ने नीना को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा है.

नीना गुप्ता ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘‘आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आयीं. बहुत-बहुत धन्यवाद सर.’’


View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

निर्देशक अमित शर्मा ने कहा कि बच्चन की सराहना पाकर वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. निर्देशक ने ट्विटर पर पत्र की तस्वीर के साथ लिखा है कि जब दिग्गज आपके काम की तारीफ करते हैं तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है. इससे खुद को वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है. आम तौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है. यह जंगली पिक्चर्स की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म है. इससे पहले आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी.