बॉलीवुड के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन अक्सर ऐसा कुछ करते हैं जो सबके लिए प्रेरणा बन जाती है। अब बिग बी अमिताभ बच्चन ने कैंसर की एक मरीज का सबसे बड़ा सपना पूरा करके पूरी दुनिया को एक सबक दिया है। अमिताभ ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

दरअसल अमिताभ की एक फैन हार्दिका जो की कैंसर की मरीज है उसकी ख्वाहिश थी की  महानायक अमिताभ बच्चन उसका जन्मदिन मनाए। आख़िरकार हर्दिका की यह ख्वाहिश अमिताभ को जब पता चली तो उन्होंने उसका जन्मदिन मना कर उसकी ख्वाहिश पूरी कर दी।यह भी पढें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या बिकिनी में यॉट पर मस्ती करती नजर आईं

अमिताभ ने हार्दिक के साथ जन्मदिन मनाकर उसकी कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं। साथ ही अमिताभ ने लिखा है की “कैंसर से पीड़ित एक युवती हार्दिका मुझसे मिलना चाहती थी। मैंने उसकी इच्छा पूरी की। वह सुंदर और शालीन है। उसे अपने साथ एक ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चलना पड़ता है।”यह भी पढें: जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के सामने रेखा को किया Flying Kiss

अमिताभ ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो साथ मिलकर केक काटते नजर आ रहे हैं।बिग बी ने लिखा, “दर्द का सामना करना सबसे तकलीफदेह होता है।”उन्होंने साथ में लिखा, “लेकिन एक इच्छा पूरी हुई। उसकी जिंदगी के एक खास दिन के लिए एक मुस्कान- उसके जन्मदिन ने उस लम्हे को स्थाई बना दिया।”

अमिताभ का यह काम वाकई सराहनीय है और उनके ऐसे ही काम उन्हें महानायक बनाते हैं। आपको बिग बी का यह काम कैसा लगा आप हमें बता सकते हैं..