नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हमेशा खुद के अंदर एक गांव को जिंदा रखने की कोशिश की है. बी टाउन के इस दिग्गज कलाकार ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है जो भावनाओं से संपूर्ण है. अमिताभ बच्चन ने अपने एक आंख की तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में अपनी भावनाओं को उड़ेल दिया है जिसे देख कर और पढ़ कर कोई भी इमोशनल हो जाए. Also Read - Chehre Releasing Date: सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी 'चेहरे', क्या Rhea Chakraborty हुईं फिल्म से बाहर?  

Also Read - कांग्रेस ने कहा- कागज़ के शेर हैं अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार, इन्हें काले झंडे दिखाएंगे; बिग बी के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

युवा दिलों की धड़कन अदा शर्मा हुईं ‘किडनैप’, इंस्टाग्राम पर बताया ऐसे हुआ हादसा Also Read - Amitabh Bachchan, Akshay Kumar ईंधन की बढ़ती कीमतों पर अब चुप क्यों हैं: कांग्रेस नेता नाना पटोले ने किया सवाल

दरअसल इस सुपरस्टार को पिछले कुछ दिनों से आंखों में परेशानी हो रही थी और इसी सिलसिले में वो डॉक्टर के पास गए थें. तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, “बायीं आँख फड़कने लगी ; सुना था बचपन में अशुभ होता है ;गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये 👇🏿 एक काला धब्बा आँख के अंदर ; डॉक्टर बोला कुछ नहीं है , उम्र की वजह से , जो सफ़ेद हिस्सा आँख का होता है , वो घिस गया है. जैसे बचपन में माँ अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूँक मारकर, गरम करके आँख में लगा देतीं थी , वैसा करो , सब ठीक हो जाएगा. माँ तो हैं नहीं अब , बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं !! माँ का पल्लू , माँ का पल्लू होता है”.

ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का 71 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

अपने किरदारों से करोड़ों दिलों की आवाज़ बनने वाले अभिनेता ने इस पोस्ट से अपने चाहने वालों को भी भावुक कर दिया है. इस तस्वीर और इस कैप्शन को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने फेसबुक पर देख लिया है.