नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हमेशा खुद के अंदर एक गांव को जिंदा रखने की कोशिश की है. बी टाउन के इस दिग्गज कलाकार ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है जो भावनाओं से संपूर्ण है. अमिताभ बच्चन ने अपने एक आंख की तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में अपनी भावनाओं को उड़ेल दिया है जिसे देख कर और पढ़ कर कोई भी इमोशनल हो जाए.

युवा दिलों की धड़कन अदा शर्मा हुईं ‘किडनैप’, इंस्टाग्राम पर बताया ऐसे हुआ हादसा

दरअसल इस सुपरस्टार को पिछले कुछ दिनों से आंखों में परेशानी हो रही थी और इसी सिलसिले में वो डॉक्टर के पास गए थें. तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, “बायीं आँख फड़कने लगी ; सुना था बचपन में अशुभ होता है ;गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये 👇🏿 एक काला धब्बा आँख के अंदर ; डॉक्टर बोला कुछ नहीं है , उम्र की वजह से , जो सफ़ेद हिस्सा आँख का होता है , वो घिस गया है. जैसे बचपन में माँ अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूँक मारकर, गरम करके आँख में लगा देतीं थी , वैसा करो , सब ठीक हो जाएगा. माँ तो हैं नहीं अब , बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं !! माँ का पल्लू , माँ का पल्लू होता है”.

ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का 71 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

अपने किरदारों से करोड़ों दिलों की आवाज़ बनने वाले अभिनेता ने इस पोस्ट से अपने चाहने वालों को भी भावुक कर दिया है. इस तस्वीर और इस कैप्शन को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने फेसबुक पर देख लिया है.