महानायक अमिताभ बच्चन दर्द और तकलीफ से जूझ रहे हैं, लेकिन यह उन्हें अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओंको पूरा करने से नहीं रोक पाया है.पिछले महीने अमिताभ ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया था कि उन्होंने सप्ताह में रविवार के दिन प्रशंसकों के साथ की जाने वाली अपनी मुलाकात को दर्द और बीमारी के चलते रद्द कर दिया है. मंगलवार को उनके लिखे ब्लॉग से मालूम पड़ता है कि उनका दर्द अभी भी बना हुआ है. Also Read - अमिताभ बच्चन से अजय देवगन तक, बॉलीवुड हस्तियों ने ऐसे दी दशहरा की बधाई

Also Read - 'बड़े मियां छोटे मियां' के 22 साल, रवीना टंडन ने शेयर किया बिग बी और गोविंदा से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा

Birthday: एम.एफ. हुसैन ने किया था प्यार का इजहार, क्यों संजय दत्त की नहीं हो पाईं माधुरी दीक्षित? Also Read - Powercut in Mumbai: कंगना से लेकर बिग बी तक, इन बॉलीवुड हस्तियों ने किया रिएक्ट, सोनू सूद ने दिल जीता

अपनी आगामी फिल्म ‘चेहरे’ के लुक को साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा, “मिस्टर पेन (दर्द) अगर तुम ठीक नहीं होते तो फिर इसके अपने नतीजे होंगे जहां तुम्हें रिपेयर किया जाएगा. मैं यह कर सकता हूं..कृपया इसे हल्के में मत लो और इसे हंसी में उड़ा दो. मैं ऐसा ही करूंगा.”

अभिनेता रूमी जाफरी निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’ में काम कर रहे हैं. इसमें इमरान हाशमी और अन्नू कपूर भी हैं.

अमिताभ ने कहा कि अन्य तरीकों से दर्द को दूर करने को लेकर दृढ़ बने रहने के उनके इरादे के कारण उन्हें ब्लॉग लिखने में देरी हुई.

उन्होंने लिखा, “इसका सामना कर चुनौती देने के लिए और इसे एक विकल्प देकर, एक अन्य मोर्चे पर युद्ध शुरू किया. यही किया. लेकिन मुझे लगता है कि जब तक चुनौती नहीं दी जाती, तब तक यह हावी रहेगा.”‘चेहरे’ के अलावा अमिताभ ‘ब्रह्मास्त्र’ और तमिल फिल्म ‘उर्यन्ता मणिथन’ में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.