दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के ऋण का भुगतान किया है.अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ..बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी.” Also Read - दिल्ली कूच को तैयार कई राज्यों के किसान, बोले- हरियाणा पार नहीं करने दिया तो जाम कर देंगे हाईवे

Also Read - कृषि कानूनों का विरोध: दिल्ली आने वाले किसानों को पुलिस ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Bharat Box Office Day 7: सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने कमा डाले इतने करोड़, ये धमाल तो मजेदार है Also Read - 'जेल से NDA के विधायकों को फोन पर मंत्री पद का लालच दे रहे हैं लालू यादव', सुशील मोदी ने शेयर किया मोबाइल नंबर

अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि ‘यह उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं. वे अब बिहार राज्य से हैं.”

image

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था.

76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि ‘एक और वादा पूरा किया जाना है.’

pic credit-srbachchan.tumblr.com

pic credit-srbachchan.tumblr.com

image-srbachchan.tumblr.com

image-srbachchan.tumblr.com

image-srbachchan.tumblr.com

image-srbachchan.tumblr.com

उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे. यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ ने किसानों की मदद की हो. पिछले साल उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के एक हजार से ज्‍यादा किसानों का लोन चुकता किया था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.