बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में अलग पहचान है. वह फिल्मों के अलावा सोशल इवेंट्स में भी शिरकत करते नजर आते हैं. इस बार भी अमिताभ बच्चन इसी कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने घोषणा की है कि वह उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाएंगे. इसके लिए वह 5.5 करोड़ रुपये खर्च करेंगे. Also Read - अमिताभ बच्चन से अजय देवगन तक, बॉलीवुड हस्तियों ने ऐसे दी दशहरा की बधाई


View this post on Instagram

http://www.facebook.com/sonytelevision/videos/163896064474570/

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ जिन किसानों की मदद करेंगे, उनकी पहचान कर ली गई है. 76 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “उत्तर प्रदेश के 850 किसानों की सूची तैयार कर ली गई है और उनके 5.5 करोड़ के कर्ज चुकाने का इंतजाम किया जाएगा. इसके लिए संबंधित बैंक से बात कर ली गई है.” अमिताभ ने हाल ही में सरकारी एजेंसियों के माध्यम से 44 ऐसे परिवारों को आर्थिक सहायता की थी, जिनके परिवार के सदस्यों ने देश के लिए अपनी जान दी थी.

अमिताभ ने इस अनुभव को बहुत संतोषजनक बताया था. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. ये फिल्म भारत में व्यापार करने आई ईस्ट इंडिया कंपनी के इतिहास पर है. फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे व्यापार करने आई ईस्ट इंडिया कंपनी भारत पर हुकूमत करने लगी.