मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन को बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है. इस दौरान अपने प्रशंसकों और समर्थकों को अपनी हेल्थ अपडेट देने के लिए वह सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनका शरीर अब उन्हें आराम करने का इशारा दे रहा है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन पर फुटबॉल देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि खाली समय में वह लेटे हैं और जल्दी से यह समय गुजर जाए, इसकी कोशिश कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड के महानायक ने कहा कि उस दिन को याद कर रहा हूं जब कुर्सी, कंप्यूटर जी और दर्शक होंगे (कौन बनेगा करोड़पति). लेकिन पुरानी घटनाएं और चोट अब हावी हो रहे हैं और इससे चलना-फिरना बाधित हो गया…यह समय भी अब रोचक है… शरीर के लिए लेकिन दिमाग के लिए नहीं. तो अब शरीर की सुनो.. और कई ऐसे हैं जो सराहना एवं प्रतिबद्धता की बात करेंगे… क्या हम नहीं कहें धीरे करो… धीरे करो.

बिस्तर पर लेटे तस्वीर पोस्ट की, फैंस ने किए कमेंट
बिग बी ने रविवार को बिस्तर पर आराम करते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में सिर्फ मोजे पहने उनके पैर दिखाई दे रहे हैं और वह टीवी पर फुटबॉल मैच देख रहे हैं. बीग बी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि फ्लोर, मोजे और प्रीमियर लीग.. पूरे दिन भर..ठीक होने के लिए.” उनकी पोस्ट पर उनके समर्थकों और प्रशंसकों ने कमेंट किए. एक ने लिखा कि कृपया अपना ध्यान रखें और जल्दी ठीक हों. दूसरे ने लिखा, “यह कठिन होगा पर अच्छी बात यह है कि आपको आराम मिल रहा है.” अन्य ने लिखा, “आपकी प्यारी तस्वीर. आप आराम कर रहे हैं यह देखकर अच्छा लगा.. गेम खेलें, म्यूजिक सुने और जो चाहे वह करें. कभी-कभी ब्रेक लेना अच्छा होता है. अपना ध्यान रखें.