नई दिल्ली: फिल्मकार कुणाल कोहली ने सोमवार को अपनी सीरीज ‘रामयुग’ का पहला लुक लॉन्च किया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो के पहले लुक में ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया. पोस्टर के साथ कोहली ने कैप्शन दिया, रामयुग एमएक्स ओरिजिनल सीरीज पर हनुमान चालीसा की एक विशेष प्रस्तुति के साथ जल्द ही आने वाली है. स्वर: अमिताभ बच्चन, फिचरिंग: उस्ताद जाकिर हुसैन, संगीतकार: राहुल शर्मा, गीत: अमन अक्षर. Also Read - Amitabh Bachchan ने कोविड योद्धाओं के लिए पढ़ी पिता हरिवंश राय बच्चन की ये कविता, जोश भर देगा VIDEO

कुणाल ने हाल ही में ओटीटी फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ को डायरेक्ट किया था. कोहली ने अपने करियर की शुरुआत बतौर फिल्म क्रिटिक्स से वर्ष 1990 के आखिरी में की थी. फिल्मी दुनिया में बतौर निर्देशक कदम रखने से पहले कुणाल कई म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट कर चुके हैं.

कुणाल ने बतौर निर्देशक डेब्यू टीवी शो त्रिकोण से की, इसके बाद उन्होंने यश राज फिल्मस के तहत चार फ़िल्में निर्देशित की, कुनाल की पहली फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा सकी मगर इसके बाद थोड़ा प्यार थोड़ा मेजिक, ब्रेक के बाद, तेरी मेरी कहानी, फिर से जैसी फिल्मों से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई.