सुजॉय घोष की ‘बदला’ की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें आखिरकार प्रोस्थेटिक मेकअप और भारी-भरकम कॉस्ट्यूम से राहत मिल गई. अमिताभ इन दिनों ग्लासगो में हैं, उन्होंने ट्विटर पर काले रंग के सूट में अपनी दो तस्वीरें साझा की. इसके साथ बिग बी ने लिखा, “फिल्म रिलीज होने तक इसमें बंधा हुआ. यह जीवन की रचनात्मकता है. बदला हर दिन आगे बढ़ रही है. आखिरकार, भारी कॉस्ट्यूम से राहत मिली है.” अमिताभ ने इससे पहले अपने ब्लॉग पर प्रोस्थेटिक मेकअप को ‘यातना’ के रूप में अपना दर्द बयां किया था.

बिग बी ने इससे पहले वर्ष 2009 की फिल्म ‘पा’ में प्रोजेरिया नामक दुर्लभ अनुवांशिक बीमारी से पीड़ित 12 वर्षीय बच्चे की तरह दिखने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप किया था. वह ‘102 नॉट आउट’ में भी इस तरह के मेकअप में नजर आए थे. इससे पहले बिग बी ने फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग के बारे में ट्वीट किया था कि शूटिंग यूनिट ने शूट के पहले दिन ही उनसे बदला ले लिया. उन्होंने लिखा कि  ‘वाओ…9.5 घंटे की रोड़ यात्रा लंदन से ग्लास्गो तक. फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. पहले ही दिन यूनिट ले बदला ले लिया.’   बता दें कि फिल्म बदला को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं.

दरअसल, ये सारा वाकया सड़क पर लगे ट्रेफिक को लेकर था. बिग बी को फिल्म बदला की शूटिंग के लिए लंदन से ग्लासगो जाना था जहां उन्हें जाम की वजह से 9.5 घंटे लग गए. बता दें, बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पल-पल की खबरें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.