बेजोड़ अदाकारी के लिए प्रसिद्ध महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में ट्विटर पर फॉलोअर्स बढ़ाने की अपील करने कारण ट्रोल हुए थे. सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के इस कदम को गलत माना और कहा कि एक सुपरस्टार द्वारा फॉलोअर्स बढ़ाने की ऐसी अपील अशोभनीय है. बहरहाल, अमिताभ बच्चन ने अपनी कमजोरी का खुलासा करते हुए कहा कि वह कभी भी किसी फिल्म को निर्देशित नहीं कर सकते. अमिताभ हालिया रिलीज ‘102 नॉट आउट’ की सफलता को लेकर आयोजित एक बैठक में अभिनेता ऋषि कपूर, निर्देशक उमेश शुक्ला और लेखिका सौम्या शुक्ला के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

अमिताभ ने अभिनय के अलावा कई फिल्मों में गाना गाया और उन्हें लिखा भी है. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म निर्देशित करेंगे तो उन्होंने कहा, “मुझे निर्देशन के बारे में कुछ नहीं पता और मैं कभी भी ऐसा नहीं कर पाऊंगा. असल में यह एक सवाल है, जिसे मैं हमेशा से जानना चाहता था कि किसी विशेष एंगल या स्थिति में कैमरा रखने पर एक निर्देशक के दिमाग में क्या चल रहा होता है.”

यह पूछने पर कि फिल्म इंडस्ट्री में 49 वर्षो से भी अधिक समय तक काम करने के बाद क्या वह फिल्म की रिलीज से पहले बिलकुल सामान्य होते हैं? इस पर अमिताभ ने कहा, “नहीं…हमेशा डर रहता है. हम फिल्म की रिलीज से पहले इस पर बात करते हैं कि क्या होगा? कितने सिनेमाघर हैं? क्या यह हमारी उम्मीदों को पूरा करेगी?” बता दें कि अमिताभ बच्चन की हाल ही में 102 not out फिल्म रिलीज हुआ है. इस फिल्म में इसके साथ ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया.