जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने उम्मीद जताई है कि निर्देशक अयान मुखर्जी, अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की नई पीढ़ी उन्हें (अमिताभ) उन गुणों को सिखाएगी, जो उनमें नहीं हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “नींद की आगोश में होकर भी जाग रहा हूं और कल की तैयारी के लिए जल्द रवाना हो जाऊंगा..ताजी नई फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’. पूरा दिन फिल्म के लिए लुक तय करने में निकल गया..यह थकाऊ काम है.” Also Read - बिग बी-स्टारर 'झुंड' की रिलीज रोकने के लिए मुकदमा दाखिल, आखिर क्या है माजरा?

अमिताभ (75) ने कहा कि सावधानी के साथ बनाई गई योजना के लिए वह फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी और प्रोडक्शन की सराहना करते हैं. उन्होंने कहा “हमारे समय में इस तरह के प्रयास नहीं देखे गए.” अभिनेता ने कहा, “शायद यह नई पीढ़ी, जिसके साथ मुझे काम करने की खुशी और सम्मान मिला है, मुझे उन गुणों को सिखा दे, जिन गुणों की मुझमें कमी है.”

अमिताभ ने कहा कि वह, आलिया और रणबीर बुधवार को पहले दिन की शूटिंग सही से हो, इसके लिए रिहर्सल करते रहे हैं. अमिताभ ने आलिया और रणबीर के साथ रिहर्सल की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “‘ब्रह्मस्त्र’ की शूटिंग कल से शुरू हो रही है और तैयारी आज शुरू हो गई.”

Prep for BRAHMASTRA … on tomorrow .. jitters

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ, रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इस तिकड़ी की फिल्म का पहला हिस्सा 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा.

-इनपुट आईएएनएस