Film Thackeray: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) स्टारर फिल्म ‘ठाकरे’ (Thackeray) के रिलीज से ठीक पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बाला साहब के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए हैं. मुंबई में फिल्म टीजर के मौके पर बिग बी भी पहुंचे जहां उन्होंने कई किस्सों का जिक्र किया.

कभी ड्रग्स के बिना रह नहीं पाते थे ‘बैड बॉय’ प्रतीक बब्बर, आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से करेंगे शादी

महानायक ने बताया कि मैं आज बाला साहब की वजह से ही जिंदा हूं. टाइम्स नॉउ की खबर के मुताबिक फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब वे घायल हो गए थे उस दौरान बिग बी को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना बहुत जरूरी था. लेकिन खराब मौसम के कारण एंबुलेंस उन तक नहीं पहुंच पा रही थी. उस बुरे वक्त में ठाकरे साहब ने अमिताभ की मदद की. उस वक्त बाला साहब ने शिवसेना की एंबुलेंस को अमिताभ तक पहुंचाया था. अगर उस वक्त उन्होंने मदद न की होती तो आज बिग बी जिंदा नहीं होते.

बता दें,फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन का लुक काफी हद तक बाल ठाकरे से मेल खा रहा है. वहीं म्यूजिक और डायलॉग की बात करें तो वह काफी मजेदार हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने लिखी है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.