अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर खासे एक्टवि रहते हैं और जमकर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, इसी कड़ी में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल ब‍िग बी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और बताया कि हाल ही में एक शॉर्ट ट्र‍िप पर लद्दाख गए जहां का तापमान -33 ड‍िग्री था. फोटो में वे कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स और ट्रैकिंग जैकेट पहने दिखे. हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि अनिताभ मजाक कर रहे हैं वहीं कुछ लोग लगातार अमिताभ के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.Also Read - अपने खराब करियर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले थे Abhishek Bachchan, लेकिन पिता ने ऐसे दिया साथ- Video

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह लद्दाख में माइनस 33 डिग्री सेल्सियम में ठंड का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “लद्दाख गया और वापस आ गया हूं. माइनस 33 डिग्री..ये सब भी मुझे ठंड से बचा नहीं पाए.” Also Read - Pooja Hegde का सपना हुआ पूरा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर कहा..

Also Read - 16 साल, 26 देश: चाय बेचकर दुनिया घूमने वाले शख्स का निधन, अमिताभ बच्चन भी हैं इनके मुरीद

इस फोटो में अमिताभ पूरी तरह से ठंड से बचते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने एक कैप पहनी हुई है और साथ ही में सफेद रंग की मोटी से जैकेट और साथ ही स्नो स्पोर्ट्स वाले चश्मे भी लगाए हुए हैं, वहीं उन्होने हाथों में ऑलिव ग्रीन कलर के ग्लव्स भी पहने हैं.हालांकि इस तस्वीर के अलावा उनकी कोई और फोटो वायरल नहीं हुई है.

अमिताभ बच्‍चनकी ये तस्वीर देखकर फैंस को उनकी सेहत चिंता सताने लगी और फैंस इस फोटो को लेकर खूब कॉमेंट्स और रिएक्शन दे रहे हैं. लोग लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में अमिताभ कोरोना वायरस की गिरफ्त से बाहर हुए हैं.