लॉकडाउन में इस वक्त जब पूरा देश अपने घरों में बंद है और जल्द से जल्द इस भयानक कोरोना बीमारी से उबरने की भगवान से कामना कर रहा है वहीं. कोरोना से खिलाफ जंग में कुछ ऐसे भी कर्मवीर हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर अस्पताल में सेवा कर रहे हैं. वहीं दूसरी और आवश्यक सामान की सप्लाई करने वाले लोग भी हैं जो इस संकट की घड़ी में आम लोगों की सहायता कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और वितरण से जुड़े लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. Also Read - इस दिन खुलेगा प्रसिद्ध बालाजी मंदिर, हर दिन 6,000 भक्त कर पाएंगे दर्शन

दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और लिखा, “मैं सभी हैशटैग सप्लाई वॉरियर्स के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं, जो राष्ट्र की सेवा के लिए हर दिन अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. हम लॉकडाउन के बीच भारत से जुड़े हैशटैग इंडिया फाइटस कोरोना के प्रति आपके दृढ़ संकल्प को सलाम करते हैं.” Also Read - कोविड-19 की भेंट चढ़ा हैदराबाद ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट, कोच पुलेला गोपीचंद ने किया रिएक्ट

वीडियो में बच्चन कहते हैं, “ऐसे समय में जब पूरा देश प्रधानमंत्री की अपील के चलते लॉकडाउन में है और कोरोनोवायरस के खिलाफ युद्ध से जूझ रहा है. हमारे बीच योद्धाओं का एक समूह है जो बिना किसी स्वार्थ के इस लड़ाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे. इस लॉकडाउन की सफलता का एक प्रमुख कारण इन सप्लाई करने वाले योद्धाओं का निस्वार्थ समर्पण है. मैं उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं. इनमें सामानों की लोडिंग-अनलोडिंग में लगे हमारे भाई-बहन हैं जिनमें ट्रक ड्राइवर, रेलवे रैक, एयर-कार्गो और पोर्ट, भारतीय वायु सेना, एयर इंडिया के पायलट और चालक दल के सदस्य और वो सभी लोग शामिल हैं जो इस समय खाद्य पदार्थों और दवाओं की आपूर्ति से जुड़े हैं.”

उन्होंने स्थानीय दुकानदारों और लड़कों और लड़कियों का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा, “मैं स्थानीय दुकानदारों और हमारे भाइयों और बहनों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो हमारे घरों में दूध, फल, सब्जियां और अन्य खाद्य पदार्थों की आवश्यकताएं पूरी कर रहे हैं या दुकानों में हमारी मदद कर रहे हैं.”

अभिनेता ने इस संदेश में नागरिकों से सहयोग करने और घर पर रहने का आग्रह भी किया. उन्होंने कहा, “इन आपूर्ति योद्धाओं के कारण आप सभी को इस समय के दौरान आवश्यक वस्तुएं मिल रही हैं. मैं नागरिकों को यह बताना चाहता हूं कि कृपया आश्वस्त रहें क्योंकि जब तक ये आपूर्ति योद्धा सक्रिय हैं, आपको जरूरी चीजें प्राप्त करने में किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा इसलिए, अनावश्यक वस्तुओं को जमा न करें. घर पर रहें और सुरक्षित रहें.”

(इनपुट एजेंसी)