बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल और ओम प्रकाश के साथ काम करने का मौका मिल चुका है. अमिताभ ने फिल्म ‘शराबी’ से स्मिता और ओम प्रकाश के साथ खुद की कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की है. Also Read - 'बड़े मियां छोटे मियां' के 22 साल, रवीना टंडन ने शेयर किया बिग बी और गोविंदा से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा

उन्होंने लिखा “‘शराबी’ के लिए स्मिता पाटिल के गेस्ट रोल और ओम प्रकाशजी के साथ काम करने की खुशी है. वे अब हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी विरासत जीवित है.” प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1984 की है, जिसमें एक अमीर पिता के बिगड़े बेटे की कहानी है, जो ज्यादा शराब पीने लगता है और डिप्रेशन से घिर जाता है. हालांकि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी चर्चित फेस हैं लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर पर फॉलोअर्स बढ़ाने को लेकर एक ट्वीट किया था.

इस ट्वीट के बाद वे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए थे. अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को भी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.