मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के बचपन में लिखे एक पत्र को ट्विटर पर साझा किया है. पत्र में लिखा है, “प्यारे पापा, आप कैसे हैं? हम सब अच्छे हैं. मैं आपको बहुत याद करता हूं. पापा, आप जल्द घर आ जाइए. मैं आपकी मुस्कुराहट के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. ईश्वर हमारी प्रार्थनाओं को सुन रहे हैं. आप चिंता न करें. मैं, मां और श्वेता दीदी घर का ख्याल रख रहे हैं. मैं कभी-कभी शरारती भी बन जाता हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं पापा. आपका प्यारा बेटा, अभिषेक.” इस पोस्ट को करीब 1.4 हजार लोगों ने रीट्वीट करने के साथ 24.1 हजार लोगों ने लाइक किया है.

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- ‘काम क सिलसिले में मैं लबें समय के लिए बाहर था तो अभिषेक ने यह इंम्प्रेसिव लेटर लिखा था. पूत सपूत तो क्यूं धन संचय ; पूत कपूत तो क्यूं धन संचय.’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट की संख्या भी शेयर की. यह उनका 3549वां ट्वीट है.

गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिगबी को चार दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली. इस दौरान अस्पताल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया. अस्पताल में अक्सर उनका रुटीन चेकअप किया जाता है. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ को डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. रुटीन चेकअप पूरा होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.