मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया. बिग बी ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का स्नैपशॉट था. यह ‘दि ग्रेट गैंबलर’ फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ और जीनत अमान ने नाव की सवारी की थी. Also Read - अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के सेट से शेयर की पुरानी तस्वीर, नन्हे ऋतिक रोशन भी आए नज़र- Photo Viral

Also Read - अमिताभ बच्चन ने कहा- लोग आजकल मुंह पर ताला लगाने की देते हैं सलाह, अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो...

इमोशनल हुए करण ओबेरॉय, बोले- जेल में टॉयलेट करते थे साफ, खाने लायक नहीं था खाना Also Read - Amitabh Bachchan Corona Tune Removed: अब नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन वाली Covid-19 Tune,अब से यह होगी नई ट्यून

बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जो लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है.

अमिताभ ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया ‘जलसा होते हुए’ और यह भी कहा कि ‘भैया गोरेगांव लेना’. जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है.

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अभी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं. फिल्म में अमिताभ महलनुमा घर के मालिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं आयुष्मान उनके किरायेदार की भूमिका में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.