मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया. बिग बी ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का स्नैपशॉट था. यह ‘दि ग्रेट गैंबलर’ फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ और जीनत अमान ने नाव की सवारी की थी. Also Read - Ajooba के 30 साल, Amitabh Bachchan को आई Rishi Kapoor की याद, इमोशनल होकर बोले-साथी चले गए

Also Read - The Big Bull: Abhishek Bachchan की फिल्म बिग बी को आई पसंद, लेकिन जया-ऐश्वर्या ने देखने से किया इंकार

इमोशनल हुए करण ओबेरॉय, बोले- जेल में टॉयलेट करते थे साफ, खाने लायक नहीं था खाना Also Read - Amitabh Bachchan की ऑनस्क्रीन बीवी बनने जा रही हैं Neena Gupta, खुशी के मारे बोल गईं ये बात

बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जो लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है.

अमिताभ ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया ‘जलसा होते हुए’ और यह भी कहा कि ‘भैया गोरेगांव लेना’. जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है.

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अभी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं. फिल्म में अमिताभ महलनुमा घर के मालिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं आयुष्मान उनके किरायेदार की भूमिका में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.