नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने सोमवार को अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ की एक पुरानी ग्रुप फोटो शेयर की है. फोटो के साथ अभिनेता ने लिखा, “टी 3457-अमर अकबर एंथोनी का मुहुर्त”.. फोटो में दाएं से मनमोहन देसाई जी, सिर झुकाए खड़े अमिताभ बच्चन, परवीन बाबी जी, शबाना आजमी, नीतू सिंह, विनोद खन्ना, धरम जी, जो कि तालियां बजा रहे हैं. केवल एक शहर मुंबई के 25 सिनेमाघरों में 25 सप्ताह तक चलने वाली फिल्म..बाकी देश के बारे में कल्पना कीजिए.” Also Read - लॉकडाउन में इस बात से बहुत परेशान हो गए अमिताभ बच्चन, फैंस से मांगी माफी

उनका यह पोस्ट वायरल होते ही उनके प्रशंसकों ने इस फिल्म के दुर्लभ फोटो, डायलॉग और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, “हिन्दी सिनेमा के वो सुनहरे दिन, मनमोहन जी ने कमाल की स्टार कास्ट को एक साथ लाया, एंथोनी भाई इसे कोई नहीं भूलेगा.”

एक पोस्ट में इसे शानदार फिल्म बताते हुए यूजर ने कहा कि जब भी मौका मिलता है, वो यह फिल्म देखने का मौका नहीं छोड़ते. एक यूजर ने लिखा, “एक फिल्म जिसे कई पीढ़ियों ने देखा और अब भी ये एक क्लासिक बॉलीवुड फिल्म है.”