बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपकमिंग फिल्म ‘सूरमा’ की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बड़े प्रशंसक हैं. अमिताभ ने दिलजीत को ‘उत्कृष्ट प्रतिभा’ बताया. बिग बी ने मंगवार रात फिल्म निर्देशक शाद अली और अभिनेत्री तापसी पन्नू को शुभकामनाएं दीं. वहीं तापसी को उन्होंने अपना ‘सहयोगी’ बताया.

उन्होंने लिखा, “‘सूरमा’ के लिए निर्देशक और दोस्त शाद, मेरी सहयोगीत तापसी, उत्कृष्ट प्रतिभा और प्रशंसनीय दिलजीत को शुभकामनाएं.” शाद अली द्वारा निर्देशित ‘सूरमा’ भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. इसमें पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के पुत्र अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिका में हैं जो बिक्रमजीत का किरदार निभा रहे हैं.

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और द सीएस फिल्मस द्वारा निर्मित ‘सूरमा’ 13 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बिग बी इन दिलों फिल्मकार सुजॉय घोष की अगली फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग के लिए ग्लासगो में हैं. फिल्म में तापसी भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह दूसरी बार है जब दोनों साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘पिंक’ में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले अंगद बेदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर सभी को चौंका दिया था. नेहा और अंगद ने अपनी शादी और रिलेशनसिप को बेहद सीक्रेट रखा. करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दोनों की तस्वीरें शेयर कर बॉलीवुड को इसकी जानकारी दी.