मुंबई: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ को रिलीज हुए आज 41 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने कुछ बीती बातों को साझा किया. फिल्म के दृश्यों की कुछ तस्वीरों को साझा करने के साथ बिग बी ने यह भी बताया कि जिंदगी में कभी-कभी तड़ी बनना भी कितना जरूरी है. अपने पोस्ट के कैप्शन में वह लिखते हैं, “लाइफ में विनम्र होना अच्छा है..लेकिन यार..कभी कभी थोड़ी सी तड़ी भी होनी चाहिए..है कि नहीं?” Also Read - इन बॉलीवुड हस्तियों ने फादर्स डे पर अपने पिताओं को किया याद, शेयर किए इमोशनल नोट्स   

  Also Read - अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'जलसा' के बाहर फैन्स के साथ थ्रोबैक फोटो, कैप्शन में लिखी पिता की खास पंक्ति

View this post on Instagram

  Also Read - फ़िल्मी हस्तियों ने गलवान शहीदों को यूं दी श्रद्धांजलि, अक्षय से लेकर तापसी तक ने किया शहादत को सलाम

Life mein vinamr hona 🙏 achcha hai .. lekin yaar .. kabhi kabhi thodi si ‘tadi’ bhi 💪honi chahiye .. hain ki nahin ? 🤣 Life में विनम्र होना 🙏 अच्छा है ; लेकिन यार , कभी कभी थोड़ी सी ‘तड़ी ‘ भी 💪 होनी चाहिए , है की नहीं ? 🤣 41 years Mr Natwarlal !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

साल 1979 में राकेश कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक धूर्त इंसान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो डकैतों के चंगुल से ग्रामीणों की जिंदगी को बचाने का बीड़ा उठाता है. इसमें दिवंगत अभिनेता अजमद खान डकैत की भूमिका में नजर आए हैं.  इस फिल्म से बिग बी ने एक गायक के तौर पर भी डेब्यू किया. उन्होंने फिल्म के गीत ‘मेरे पास आओ’ को अपनी आवाज दी है.

आने वाले समय में वह आयुष्मान खुराना संग शूजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे और साथ ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ का भी हिस्सा हैं.