बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि दिव्यांग बच्चों के साथ सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगीत गाना उनके लिए सम्मान की बात है. अमिताभ ने बुधवार को एक फैन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह राष्ट्रगान गाते हुए नजर आए. उन्होंने लिखा, “द नेशनल एंथम.. हमारा गौरव, हमारी पहचान, हमारी स्वतंत्रता, हमारा विश्वास, हमारा आत्मसम्मान है. लेकिन यह उन लोगों की आंखों में और भी बहुत कुछ है जो सुन या बोल नहीं सकते! मेरा सौभाग्य, मेरा सम्मान, मेरा भारत. ”Also Read - अमिताभ बच्चन ने चप्पल उतारकर कार की छत पर मारी आलथी-पालथी, लोग बोले- अब कमला पसंद न खा लेना

Also Read - बिहार की अदालत में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अजय देवगन के खिलाफ याचिका दायर, जानें क्या है मामला...

Also Read - Amitabh Bachchan के 'झुंड' को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, OTT पर जारी रहेगी फिल्म की स्ट्रीमिंग

अभिनय की बात करें तो 76 वर्षीय अभिनेता आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं. वह फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में ‘पिंक’ फिल्म की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे. हाल ही में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की एक वीडियो के कारण मीडिया की सुर्खियों में रहे.

View this post on Instagram

When young .. too shy, uncertain, self conscious and scared to ask questions ! When older it’s too late to seek answers .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

रेखा (Rekha) का डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च (Calendar 2019) के मौके का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ फोटो जर्नलिस्ट उनकी फोटो क्लिक कर रहे होते हैं तभी अपने बैकग्राउंड में अमिताभ की तस्वीर लगी होने पर पर रेखा उस जगह से तुरंत हट जाती हैं. रेखा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे देखकर लोग तरह-तरह कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.