अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में तापसी और अमिताभ दोनों गजब का अनिभनय करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म’ एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है जिसे सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन को दी जाती है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म पिंक में एकसाथ नजर आ चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर रोमांच का अनुभव होता है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘बदला (Badla)’ की कहानी आन्ट्रेप्रेन्योर नैना की है जो खुद को अपने बॉयफ्रेंड के शव के साथ होटल के कमरे में बंद पाती है. नैना खुद को बचाने के लिए फेमस वकील बादल गुप्ता (Amitabh Bachchan) को हायर करती हैं और इसके बाद फिल्म की कहानी आगे बड़ती है. यह फिल्म 2016 की फेमस स्पैनिश फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो (Contratiempo)’ की रीमेक बताई जा रही है.

इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म को लेकर कुछ स्पेशल ट्वीट किए थे जिसके बाद लोगों का ध्यान इ, तरफ गया. इस फिल्म की टैगलाइन भी काफी अलग और दिलचस्प है, ”माफ कर देना हर बार सही नहीं होता”. इस फिल्म के डायरेक्टर इससे पहले कहानी और अलादीन जैसी फिल्में भी बना चुके हैं. वहीं अगर फिल्म के प्रोड्यूसर की बात की जाए तो उसमें रेड चिली एंटरटेनमेंट भी शामिल है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.